Pages

Sunday, November 22, 2020

SMS SENDING JOBS IN JHARKHAND

 झारखंड एक ऐसा राज्य है, जहां कृषि से जुड़ी गतिविधियां वर्षों से चली आ रही है। इसके अलावा देखा जाए तो झारखंड में सिंचाई एवं बिजली से संबंधित व्यवस्था भी उपलब्ध है। कृषि यहां की अर्थव्यवस्था का प्रमुख आधार होते हुए भी पढ़े लिखे नवयुवक इसे छोड़ कर किसी पार्ट टाइम जॉब अथवा नौकरी की तलाश करते हैं। ऐसे में हमारी कंपनी द्वारा यहां एक पार्ट टाइम जॉब ऑफर की जा रही है, जिससे झारखंड में रहने वाले युवक या युवती को कहीं भार जाकर पार्ट टाइम ढूंढने की जरूरत नहीं पड़ेगी, आप अपने घर बैठे ही मोबाइल की सहायता से एक या दों घंटे काम करके साप्ताहिक कमाई अच्छी कर सकते है। और इस भागदौड़ की जिंदगी में अपनी एक अलग पहचान बना सकते हैं।


अब बात आती है, कि इसमें किस प्रकार का काम करना होता है तो इस SMS SENDING JOBS में आपको केवल 2 से 3 घंटे का काम करके अपने मोबाईल फोन की सहायता से कंपनी के कस्टमर को 100 SMS भेजने होते हैं, जिससे आपको प्रति s.m.s. के लिए 3 रुपए मिलेंगे। यह काम इतना आसान है, कि आप इसे घर पर ही बिना कहीं गए आराम से कर सकते हैं।


और सबसे जरूरी बात आप अपनी पेमेंट weekly के साथ साथ monthly भी ले सकते हैं। क्योंकि हमारी कंपनी आपकी टोटल सैलरी को सप्ताह के अंत में या महिने के अंत में आपके अकाउंट में भेज देती है। अतः पेमेंट से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या इस पार्ट टाइम जॉब में आपको नहीं हो सकती।


हमारी कंपनी द्वारा ऑफर किए गए इस SMS SENDING JOBS से जुड़ने के लिए केवल आपको ₹850 का जोइनिंग चार्ज देकर एक साधारण सा फॉर्म भरना होगा,जिसमे आपको कुछ जानकारियों जैसे नाम, मोबाइल नंबर, घर का पता और ईमेल एड्रेस देना होता है। इसके बाद कंपनी की एक कॉल आने पर आप हमारी कंपनी के साथ आसानी से जुड़ सकते हैं।




No comments:

Post a Comment

how to download premium antivirus for free for my PC/Laptop/ mobile?

To install antivirus you need to buy, but what if you do not want to buy but need it free! you need to first find out the latest APK app dev...