Pages

Sunday, November 22, 2020

SMS SENDING JOBS IN TIRUCHIRAPALLI

तिरुचिरापल्ली भारत के तमिलनाडु प्रान्त का एक शहर है, जो अपने ऐतिहासिक महत्व के लिए जाना जाता है। कावेरी नदी के विभिन्न तटो से घिरे होने के कारण यह शहर वनस्पति और प्राकृतिक संसाधनों में भी समृद्ध है।तिरुचिराप्पल्ली वर्तमान में अपने विभिन्न ऐतिहासिक स्मारकों और प्राचीन मंदिरों के लिए प्रसिद्ध है। कभी कभी ऐसे खूबसूरत पर्यटन वाले शहर में एक आम इंसान के लिए रहना बहुत ही ज्यादा महँगा हो जाता है। इसलिए सभी चाहते हैं, कि उनको कोई एक ऐसा पार्ट टाइम जॉब मिल जाए जिससे वे कुछ एक्स्ट्रा इनकम कमा कर अपना लाइफस्टाइल और बेहतर बना सकें। अगर आपको भी ऐसी ही एक पार्ट टाइम जॉब की तलाश है, तो यकीन मानिए आपका इंतजार अब खत्म हुआ। हमारी कम्पनी के साथ जुड़कर आप ऐसा ही एक पार्ट टाइम जॉब कर सकते हैं, जो कि मेहनत में कम, समय में कम और इनकम में बहुत अधिक है। आइए थोड़ा डिटेल में इस जॉब के बारे में समझते हैं।


हमारी कम्पनी आपके लिए जो जॉब लेकर आई है, उसका नाम है SMS SENDING JOBS। आज के समय में SMS भेजना कितना आसान है, ये तो हम सब जानते ही हैं। इसमें आपको अपने मोबाइल या लैपटॉप की मदद से 100 SMS हमारे कस्टमर्स को एक दिन में भेजने होते हैं। एक SMS भेजने का कम्पनी आपको 3 रुपए देती है। और आप दिन के 500 से 600 रुपए आसानी से कमा सकते हैं। इस जॉब की सबसे खास बात यह है, कि आप इसे घर बैठे कर सकते हैं। 

अब बात आती है, पेमेंट की। तो पेमेंट लेने के लिए भी आपको घर से बाहर नहीं जाना होता है। हमारी कम्पनी आपको आपका पैसा phone pay या Google pay द्वारा ट्रांसफर करती है। आप चाहें तो नेट बैंकिंग से भी आप अपना पेमेंट ले सकते हैं। क्योंकि हमारी कंपनी अपने सभी कर्मचारियों की सुविधा का पूरा ध्यान रखती हैं।

इतनी सब जानकारी के बाद एक बात और दिमाग में आती है, कि यह SMS SENDING JOBS शुरू कैसे करना है। काम को शुरु करना भी उतना ही सरल है जितना सरल है यह काम। इसके लिए आपको रजिस्ट्रेशन करना होता है। रजिस्ट्रेशन करनें के लिए आपको एक ऑनलाइन फॉर्म भरना होगा जिसकी फीस मात्र 850 रुपए है। कुछ बेसिक जानकारी जैसे अपना नाम, घर का पता, मोबाइल नम्बर, ईमेल वगैरह देना होता है। उसके बाद हमारी कम्पनी आपको वेरिफिकेशन कॉल करती है। एक बार वेरिफिकेशन होने के बाद आप हमारी कम्पनी से जुड़ जाते हैं। तो तुरंत इस मौके का लाभ उठाकर आप भी यह जॉब जल्द से जल्द शुरू कीजिए और अपने सपनों को एक नई उड़ान दीजिए।



No comments:

Post a Comment

how to download premium antivirus for free for my PC/Laptop/ mobile?

To install antivirus you need to buy, but what if you do not want to buy but need it free! you need to first find out the latest APK app dev...